Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तेज प्रताप ने सुशील मोदी से पूछा, आपका बेटा नपुंसक है क्या?

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी के बेटे को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 25, 2016 21:46 IST
Sushil Kumar Modi and Tej Pratap Yadav |...- India TV Hindi
Sushil Kumar Modi and Tej Pratap Yadav | PTI/twitter.com/TejYadav14

पटना: राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी के बेटे को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है। तेज प्रताप ने ट्विटर के जरिए सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें मेरी शादी की चिंता छोड़कर अपने बेटे की शादी की चिंता करनी चाहिए। तेज प्रताप ने तो यहां तक पूछ डाला कि क्या उनका बेटा नपुंसक है? (सुशील मोदी ने भी तेज प्रताप के इस बयान पर करारा जवाब दिया है। यहां पढ़ें)

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इस सवाल की कहानी कुछ दिन पीछे तक जाती है। दरअसल, तेज प्रताप के छोटे भाई और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों विभागीय समस्याओं के निवारण के लिए एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया था। इस नंबर पर उन्हें हजारों लड़कियों ने विवाह प्रस्ताव भेजे। इसी बात पर मीडिया से बातचीत में तेज प्रताप ने कहा था कि उनकी ख्वाहिश है कि उनके छोटे भाई तेजस्वी की शादी पहले हो जाए।

इसी खबर पर चुटकी लेते हुए बीजेपी नेता सुशील कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि बड़ी बहन या बड़ा भाई होने के नाते मीसा भारती या तेज प्रताप को उप मुख्यमंत्री बनना चाहिए था, लेकिन लालू ने परंपरा को दरकिनार करके छोटे बेटे के उत्तराधिकारी बनाया। अब बड़ा भाई कुंवारा रहेगा और छोटे भाई की शादी पहले हो जाएगी। इसी के जवाब में तेज प्रताप ने बेहद ही आपत्तिजनक बयान दे दिया।

Tej Pratap's Tweet.

Tej Pratap's Tweet.

तेज प्रताप ने ट्विटर पर लिखा, 'माननीय सुशील कुमार मोदी जी, आप हमारी शादी के लिए परेशान मत होईए। दीपावली का समय है और साफ-सफाई का दिन चल रहा है। इसलिए आपसे निवेदन है कि इस दिवाली अपने दिमाग और दिल का साफ-सफाई करवाएं और दूसरों के घर में ताकाझांकी छोड़ अपने घर के बारे में सोचें। आपका भी बेटा है, आप उसकी शादी क्यों नहीं करवाते? क्या वो नपुंसक है?'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement