Friday, April 19, 2024
Advertisement

तमिलनाडु के विपक्षी दल कमल हासन को मंझधार में छोड़ देंगे: AIADMK

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने आज अभिनेता कमल हासन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि सरकार के खिलाफ उनकी टिप्पणियां उन्हें बाद में प्रभावित करेंगी और अभी उनका समर्थन कर रहे विपक्षी दल कुछ समय के बाद उन्हें मंझधार में छोड़

Bhasha Edited by: Bhasha
Updated on: July 23, 2017 16:45 IST
kamal haasan- India TV Hindi
kamal haasan

चेन्नई: तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक (AIADMK) ने आज अभिनेता कमल हासन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता कि सरकार के खिलाफ उनकी टिप्पणियां उन्हें बाद में प्रभावित करेंगी और अभी उनका समर्थन कर रहे विपक्षी दल कुछ समय के बाद उन्हें मंझधार में छोड़ देंगे।

अन्नाद्रमुक के मुखपत्र नमाधु डाक्टर एमजीआर में आज कहा गया कि द्रमुक सहित विपक्षी दलों ने विरूपम अभिनेता के समर्थन में आवाज उठाई है जिन्होंने ज्यादा उत्साह के कारण राज्य सरकार के खिलाफ टिप्पणी की हैं।

गौरतलब है कि अभिनेता कथित भ्रष्टाचार और डेंगू की घटनाओं सहित अन्य मुद्दों पर राज्य सरकार को निशाना बना रहे हैं।

अखबार में मुख पृष्ठ पर छपी खबर में कहा गया कि इसके (दलों के समर्थन) कारण, वह समझ रहे हैं कि पूरा तमिलनाडु उनके साथ खड़ा है और वह सरकार के खिलाफ हर दिन अपनी राय रख रहे हैं।

इसमें कहा गया कि अपनी भावुक टिप्पणियों और बातों से वह फिलहाल चर्चा में हैं लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह उन्हें बाद में प्रभावित करेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement