Friday, April 26, 2024
Advertisement

केजरीवाल के बचाव में पत्नी ने खोला मोर्चा, कपिल बोले- सुनीता जी का फोन वापस दे दो सर

कपिल मिश्रा- केजरीवाल के बीच तकरार और तेज हो रही है क्योंकि सार्वजनिक बयानबाजी में परिवार के सदस्य भी उतर आये हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने आज ट्वीट करके केजरीवाल के पूर्व शागिर्द मिश्रा पर निशाना साधा जो अब बागी हो गए

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: May 15, 2017 19:16 IST
sunita kejriwal and kapil mishra- India TV Hindi
sunita kejriwal and kapil mishra

नई दिल्ली: कपिल मिश्रा- केजरीवाल के बीच तकरार और तेज हो रही है क्योंकि सार्वजनिक बयानबाजी में परिवार के सदस्य भी उतर आये हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने आज ट्वीट करके केजरीवाल के पूर्व शागिर्द मिश्रा पर निशाना साधा जो अब बागी हो गए हैं।

पूर्व आयकर आयुक्त सुनीता ने ट्वीट किया, प्रकृति का कानून कभी गलती नहीं करता। छल कपट के बीच बोये गए हैं, वही वह (कपिल मिश्रा) काटेंगे। निश्चित रूप से। मिश्रा ने इसका तुरंत ही जवाब दिया। पिछले सप्ताह मंत्रिपद से हटाये गए मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा, सुनीता जी एक बहुत ही प्रतिबद्ध पत्नी हैं। उन्हें नहीं पता कि उनके घर किस तरह के षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। वह अपना कर्तव्य निर्वहन कर रही हैं।

कपिल मिश्रा की मां अन्नपूर्णा मिश्रा ने पिछले सप्ताह केजरीवाल पर निशाना साधा था और उन्हें एक खुला पत्र लिखकर उन पर आरोप लगाया था कि वह यह कहकर उनके बेटे के खिलाफ झूठ फैला रहे हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) से संबद्ध हैं।

आज की ट्विटर लड़ाई में मिश्रा ने यह संकेत दिया कि केजरीवाल संदेश पोस्ट करने के लिए अपनी पत्नी के अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, अरविंद केजरीवाल कृपया सुनीता जी का फोन उन्हें लौटा दें।

सुनीता केजरीवाल भी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा, “‘मुझे दीदी बोलते थे और घर में 2 करोड़ आए, बताते तो। अच्छा 5 तारीख को कब आए? पता ही नहीं लगा। चाय पूछती थी ना आपसे हर बार।”

मिश्रा ने कल केजरीवाल की पार्टी आप पर खोखा कंपनियों से अवैध चंदा लेने का आरोप लगाया था। एक अन्य संदेश में पद से हटाये गए मंत्री मिश्रा ने कहा कि वह सुनीता केजरीवाल के खिलाफ एक भी शब्द नहीं कहेंगे। मिश्रा ने ट्वीट किया, सुनीताजी सच्चाई से अवगत नहीं हैं। वह अपने पति के पतन से परेशान हैं। मैं उनकी ओर से प्रत्येक नकारात्मक टिप्पणी का सम्मान करता हूं। मैं उनके खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहूंगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement