Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुखबीर ने सिद्धू से पूछा, आप पंजाब से गायब क्यों थे?

चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही घंटे बाद शिरोमणि अकाली दल (शिअद) अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि ओवररेटेड कॉमेडियन को पंजाबियों को यह समझाना चाहिए कि

Bhasha Bhasha
Updated on: January 15, 2017 22:38 IST
navjot singh siddhu- India TV Hindi
navjot singh siddhu

चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही घंटे बाद शिरोमणि अकाली दल (शिअद) अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि ओवररेटेड कॉमेडियन को पंजाबियों को यह समझाना चाहिए कि राज्य से सात महीने तक गायब रहने के बाद विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वह आकर उनसे क्यों पार्टी के लिए मतदान करने के लिए कह रहे हैं। सुखबीर ने कहा कि सिद्धू ने भाजपा छोड़ते समय दावा किया था कि अकालियों ने उन्हें पंजाब में प्रवेश नहीं करने दिया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

सुखबीर ने कहा, अब कृपया लोगों को बताइये कि सात महीने पहले राज्यसभा से त्यागपत्र देने के बाद आपको पंजाब में प्रवेश करने और पंजाबियों से मिलने से किस चीज ने रोका? यह स्पष्ट है मुम्बई में आपके वाणिज्यिक हित आपके लिए राज्य के लोगों से अधिक महत्वपूर्ण थे। अब भी आपने पंजाब की राजनीति में दावा करने के लिए आखिरी समय तक इंतजार किया। इससे बड़ा अवसरवार क्या होगा?

उन्होंने सिद्धू को प्रथम श्रेणी का अवसरवादी बताया और कहा कि यह स्पष्ट है कि उनकी महत्वाकांक्षा उन पर हावी हो गई। शिअद अध्यक्ष ने कहा, इसी कारण से उन्होंने अपने पूर्व गुरू अरूण जेटली (केंद्रीय वित्त मंत्री) की अमृतसर से उम्मीदवारी का विरोध करके उनकी पीठ में छुरा भोंका।

उन्होंने दावा किया कि सिद्धू ने भाजपा तब छोड़ी जब उनसे यह स्पष्ट कर दिया गया कि उन्हें पंजाब में पार्टी का अविवादित नेता नहीं बनाया जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement