1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. गौरक्षा के नाम पर कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई: पीएम मोदी

गौरक्षा के नाम पर कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज एक सर्वदलीय बैठक में बड़ा बयान दिया है मानसून सत्र शुरू होने से पहले इस सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गौरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा पर चिंता व्यक्ति की।

Edited by: India TV News Desk [Updated:16 Jul 2017, 7:48 PM IST]
गौरक्षा के नाम पर कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई: पीएम मोदी - India TV

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज एक सर्वदलीय बैठक में बड़ा बयान दिया है  मानसून सत्र शुरू होने से पहले इस सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गौरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा पर चिंता व्यक्ति की। पीएम मोदी ने गौ रक्षा के नाम पर कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ राज्यों से सख्त कार्वाई करने को कहा है। पीएम मोदी ने कहा कि,गौ रक्षा से जुड़े घटनाक्रम को राजनीतिक या साम्प्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए, राष्ट्र को इससे कोई लाभ नहीं होगा। (मानसून सत्र: कांग्रेस मांग सकती है विपक्ष से चीन और कश्मीर मुद्दे पर जवाब)

सर्वदलीय बैठक समाप्‍त होने के बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए यह बात बताया। उन्‍होंने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री ने गौरक्षा के नाम पर बढ़ती हिंसा पर गहरी चिंता जातायी और ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश सभी राज्‍यों को दिया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर पूर्व राज्यों में जो बाढ़ आई है, उसको लेकर भी चिंता जतायी।

बैठक के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नवी आज़ाद ने कहा कि ऑल पार्टी मीटिंग सरकार द्वारा बुलाई गई। ऑल पार्टी मीटिंग में हमने कुछ मांग की है। कश्मीर पर सदन में चर्चा के दौरान पाकिस्तान के साथ चीन का भी जिक्र और चर्चा होना चाहिए। आंतरिक सुरक्षा पर कश्मीर पर जो हालात खराब हुए हैं उसमें सरकार ने बातचीत के सारे दरवाजे बंद कर दिए हैं।

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content