Friday, April 26, 2024
Advertisement

शिवपाल सहित बर्खास्त मंत्रियों की मंत्रिमंडल में वापसी की संभावना

उत्तर प्रदेश में समाजवादी कुनबे में मची कलह को सुलझाने की सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह की कोशिश मंगलवार को भी जारी है। शिवपाल सिंह यादव ने तीनों बर्खास्त मंत्रियों के साथ मंगलवार को पार्टी मुखिया मुलायम से मुलाकात की।

IANS IANS
Published on: October 25, 2016 13:41 IST
Akhilesh-Shivpal- India TV Hindi
Akhilesh-Shivpal

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी कुनबे में मची कलह को सुलझाने की सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह की कोशिश मंगलवार को भी जारी है। शिवपाल सिंह यादव ने तीनों बर्खास्त मंत्रियों के साथ मंगलवार को पार्टी मुखिया मुलायम से मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी उनसे मिलने पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक, शिवपाल सहित 3 बर्खास्त मंत्रियों की फिर से अखिलेश मंत्रिमंडल में वापसी हो सकती है।

गौरतलब है कि शिवपाल सिंह यादव के साथ ओम प्रकाश सिंह, नारद राय और शादाब फातिमा को भी मुख्यमंत्री ने बर्खास्त कर दिया था। इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार सुबह कार्यालय में बैठक की। इस दौरान कार्यकर्ताओं को पांच नवंबर को होने वाले रजत जयंती समारोह व आगामी चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा है। बैठक की जानकारी देते हुये मंत्री गायत्री प्रजापति ने बताया अब पार्टी में सब ठीक चल रहा है। पांच नवंबर के कार्यक्रम को लेकर बैठक हुई है ।

गायत्री प्रसाद प्रजापति ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की तुलना भगवान शंकर से करते हुए कहा कि पूरी पार्टी उन्हीं में समाहित है और अब सब कुछ ठीक हो गया है। उन्होंने कहा कि पांच नवंबर को लखनऊ के जनेश्वर मिश्रा पार्क में होने वाली रजत जयंती समारोह में देशभर के नेताओं को कार्यक्रम में बुलाया गया है। अमर सिंह को भी आमंत्रित किया गया है। पार्टी और परिवार में मची कलह पर उन्होंने कहा अब सब कुछ सही हो गया है। अब कोई विवाद नहीं है। परिवार में मचे अंतर्कलह के लिए प्रजापति ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, भाजपा के लोग साजिश करके प्रदेश में लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement