Friday, April 19, 2024
Advertisement

UP Election: टिकट पाने में नाकाम सपा विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा

एटा: एटा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक आशू यादव ने उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने पर आज सपा छोड़ दी और समाजवादी

Bhasha Bhasha
Updated on: January 22, 2017 19:53 IST
ashu yadav- India TV Hindi
ashu yadav

एटा: एटा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक आशू यादव ने उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने पर आज सपा छोड़ दी और समाजवादी पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार करार दिया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

आशू यादव ने यहां अपने इस्तीफे की घोषणा की और कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लड़ेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और मंत्री आजम खान ने उन्हें टिकट दिए जाने का पक्ष लिया, लेकिन रामगोपाल ने यह होने नहीं दिया।

बता दें कि है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन का औपचारिक ऐलान हो गया है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस गठबंधन का ऐलान किया। गठबंधन की शर्तों के मुताबिक, समाजवादी पार्टी 298 और कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement