Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शिवसेना ने दिया विशेषाधिकार हनन का नोटिस

नई दिल्ली: शिवसेना ने अपने सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर विमानन कंपनियों द्वारा लगाए गए यात्रा प्रतिबंध को लेकर लोकसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव का नोटिस दिया है, जो विचाराधीन है। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने

IANS IANS
Published on: March 28, 2017 14:53 IST
Shiv Sena- India TV Hindi
Shiv Sena

नई दिल्ली: शिवसेना ने अपने सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर विमानन कंपनियों द्वारा लगाए गए यात्रा प्रतिबंध को लेकर लोकसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव का नोटिस दिया है, जो विचाराधीन है। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने मंगलवार को कहा कि उन्हें नोटिस मिल गया है और यह विचाराधीन है।

लोकसभा में यह मुद्दा शून्यकाल के दौरान शिवसेना सांसद आनंदराव अदसुल ने उठाया, जिस पर महाजन ने कहा, "मुझे आपका विशेषाधिकार हनन का नोटिस मिल गया है, यह मेरे विचाराधीन है।"

ये भी पढ़ें

40 साल में सचिवालय का दौरा करने वाले पहले CM हैं योगी

'योगी जिंदाबाद' कहने पर सपा नेता ने किशोर को मारी गोली
‘क्या राज्य में 68 फीसदी मुसलमानों को अल्पसंख्यक समझा जा सकता है?’
अखिलेश यादव ने फिर किया शिवपाल और आजम खान को दरकिनार
हिंदू राष्ट्र चाहिए तो RSS प्रमुख मोहन भागवत को बनाओ राष्ट्रपति: शिवसेना
इस साल सामान्य से कम बारिश का अनुमान, 'अल-नीनो' का बढ़ा खतरा

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से लोकसभा सांसद गायकवाड़ (57) ने पिछले सप्ताह एयर इंडिया के 60 वर्षीय कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उन्हें सैंडल से पीटा था। सांसद का आरोप था कि उन्हें बिजनेस क्लास का टिकट होने के बावजूद विमान में इकोनॉमी क्लास में सीट दी गई।

इस हादसे के बाद एयर इंडिया ने गायकवाड़ के कंपनी के विमान में सफर करने पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिसके बाद अन्य निजी विमानों ने भी उन पर यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था। गायकवाड़ के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement