Friday, April 26, 2024
Advertisement

शिवसेना ने सेना के पेपर लीक मामले पर पर्रिकर पर साधा निशाना

मुंबई: शिवसेना ने सेना में भर्ती का प्रश्नपत्र लीक होने को लेकर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर पर आज निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को इस पूरी घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए जिसने सरकार की छवि

Bhasha Bhasha
Published on: February 28, 2017 11:33 IST
Udhav,-Parrikar- India TV Hindi
Udhav,-Parrikar

मुंबई: शिवसेना ने सेना में भर्ती का प्रश्नपत्र लीक होने को लेकर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर पर आज निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को इस पूरी घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए जिसने सरकार की छवि खराब की है। 

शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में कहा, विश्वविद्यालयों एवं अन्य परीक्षाओं के पेपर लीक होते थे, लेकिन अब, सेना की भर्ती संबंधी प्रश्नपत्र भी लीक हो गया। जब जवान अपनी जान कुर्बान कर रहे हैं, ऐसे में इस पेपर के लीक होने से सरकार की छवि खराब हो गई है। 

उसने कहा, मनोहर पर्रिकर फिर से गोवा के मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और वह पणजी से रक्षा मंत्रालय का कार्यभार संभाल रहे हैं लेकिन कम से कम जब तक वह :रक्षा मंत्री के: पद पर हैं, उन्हें अपना कर्तव्य निभाना चाहिए। 

शिवसेना ने कहा कि यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है, इसलिए भाजपा को आगे आकर पेपर लीक की पूरी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। 

उसने कहा, प्रधानमंत्री राष्ट्रवाद एवं बलिदान की बात करते हैं लेकिन उनकी बातें हकीकत में तब्दील होती प्रतीत नहीं होतीं। यदि नोटबंदी में राष्ट्रवाद है, तो सेना की भर्ती में भी ऐसा ही होना चाहिए। 

प्रश्नपत्र लीक कराने वाले रैकेट का शनिवार रात को भंडाफोड़ हुआ था जब महाराष्ट्र एवं गोवा में छापेमारी के बाद 18 लोग गिरफ्तार किए गए थे। तीन और लोगों को कल गिरफ्तार किया गया। इन सभी को ठाणे की एक अदालत ने चार मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। 

प्रश्न पत्र लीक हो जाने के कारण 26 फरवरी को होने वाली इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement