Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गुजरात चुनावों के लिए रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सेवा चाहते हैं वाघेला

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता शंकर सिंह वाघेला ने सुझाव दिया है कि राज्य विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सेवा ले सकती है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष

Bhasha Bhasha
Updated on: March 22, 2017 19:45 IST
prashant kishor- India TV Hindi
prashant kishor

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता शंकर सिंह वाघेला ने सुझाव दिया है कि राज्य विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सेवा ले सकती है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष के अंत तक होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों में किशोर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित कर सकते हैं।

वाघेला ने कल फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाया, पिछले 22 वर्षों से भाजपा गुजरात में सत्ता में है और इसने शासन नहीं किया है बल्कि राज्य को बर्बाद किया है। गुजरातियों ने अक्षम और भ्रष्ट भाजपा सरकार से छुटकारा पाने का मन बना लिया है।

ये भी पढ़ें

कांग्रेस नेता ने कहा, गुजरात में भाजपा को हराना कठिन नहीं है। मेरी सूचना के मुताबिक 2012 और 2014 के चुनावों में प्रशांत किशोर ने भाजपा की जीत सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा, उनकी उपयुक्त रणनीति और प्रभावी प्रचार रणनीति से बिहार और पंजाब में जीत मिली थी और वह गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस को जीत दिलाएंगे।

वाघेला के सुझाव से राजनीतिक रणनीतिकार की सेवा लेने को लेकर गुजरात कांग्रेस में वाद-विवाद शुरू हो गया है। बहरहाल गुजरात में पार्टी सूत्रों ने बताया कि अभी तक इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

एक सूत्र ने बताया, गुजरात कांग्रेस के नेता सुझाव दे सकते हैं लेकिन इस पर अंतिम निर्णय पार्टी आलाकमान करेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement