Friday, March 29, 2024
Advertisement

सेक्स सीडी विवाद: रमन सिंह ने कहा सीबीआई जांच से सभी तथ्य सामने आ जाएंगे

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस पर सत्ता के लिए तुच्छ राजनीति करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: October 30, 2017 7:02 IST
Sex CD controversy: Raman Singh said all facts will come...- India TV Hindi
Sex CD controversy: Raman Singh said all facts will come from CBI inquiry

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस पर सत्ता के लिए तुच्छ राजनीति करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि उनकी सरकार ने राज्य के एक मंत्री से जुड़े सेक्स सीडी विवाद की सीबीआई जांच की सिफारिश की है और इससे सभी तथ्य सामने आ जाएंगे। (35A पर फैसला आने से पहले अलगाववादियों की धमकी, कहा फलस्तीन जैसी स्थिति पैदा होगी)

सिंह ने अपने आधिकारिक आवास पर संवाददाताओं से कहा, हम कभी इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते थे कि कांग्रेस सत्ता के लिए ऐसी तुच्छ राजनीति करेगी। हम भी राजनीति में है और इसे लोगों की सेवा करने का माध्यम मानते हैं। हमारी पार्टी राजनीतिक फायदे के लिए अनैतिक कार्य करने के बारे में नहीं सोच सकती।

राज्य सरकार ने पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मुनत से कथित तौर पर जुड़े सेक्स सीडी विवाद की कल सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश की। मुख्यमंत्री ने कहा, सभी तथ्यों का खुलासा करने के लिए सीबीआई जांच की सिफारिश की गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement