Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लगता है मानो मैं देश की सबसे ख़तरनाक महिला हूं: हनीप्रीत

हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर अग्रिम ज़मानत की याचिका में कहा है कि उनके ख़िलाफ़ पूरे देश में ग़लत माहौल बनाया गया और उनकी ऐसी छवि बना दी गई मानों वह देश की सबसे ख़तरनाक महिला हों।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: September 26, 2017 15:06 IST
Honeypreet- India TV Hindi
Honeypreet

नयी दिल्ली: गुरमीत राम रहीम की क़रीबी हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर अग्रिम ज़मानत की याचिका में कहा है कि उनके ख़िलाफ़ पूरे देश में ग़लत माहौल बनाया गया और उनकी ऐसी छवि बना दी गई मानों वह देश की सबसे ख़तरनाक महिला हों। याचिका में हनीप्रीत ने कहा है कि राम रहीम से उनके संबंधों को लेकर उनकी ख़राब छवि बनाई गई। उन्होंने कहा कि वह कोर्ट की अनुमति के बिना देश छोड़कर नहीं जाएंगी। याचिका में हनीप्रीत ने ये भी कहा कि हरियाणा पुलिस ने उन्हें झूठे केस में पंसाया है और वह उन्हें प्रताड़ित कर रही है।

हनीप्रीत ने याचिका में कहा है कि अगर उन्हें गिरफ़्तार भी कर लिया जाता है तो भी उनके पास से कुछ मिलने वाला नही है। उन्होंने कहा कि उन्हें हरियाणा के ड्रग्स माफ़िया से जान का ख़तरा है। ये ड्रग्स माफ़िया राम रहीम के भी दुश्मन हैं। इस बीच एडीजी ने कहा कि अगर हनीप्रीत को ज़मानत मिल भी जाती है तो वे और सबूत इक्कठा करके उसे गिरफ़्तार करेंगे। 

ग़ौरतलब है कि देश विदेश में हनीप्रीत की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी लेकिन तभी ख़बर आई कि वह दिल्ली में ही है और लाजपत नगर में वकील प्रदीप आर्य से मिलकर अग्रिम ज़मानत की याचिका हाईकोर्ट में दायर की। प्रदीप आर्य ने इस बात की पुष्टि भी की है। इस खबर के बाद हरियाणा पुलिस ने आज ग्रैटर कैलाश में एक मकान पर छापा भी मारा। माना जाता है कि ये मकान राम रहीम का ही है जहां वह दिल्ली आने पर ठहरता था।

क्या है आरोप

राम रहीम यौन शोषण के आरोप में जेल में सज़ा काट रहा है। हनीप्रीत पर पंचकुला में सीबीआई कोर्ट की विशेष अदालत द्वारा राम रहीम मामले पर सुनवाई के दौरान राम रहीम को फ़रार कराने की साजिश करने का आरोप है। हनीप्रीत तभी से फ़रार है। उनके वकील ने कहा है कि अगर कोर्ट कहेगा तो वह हनीप्रीत को एक घंटे के अंदर कोर्ट में पेश कर देंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement