1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. लालू से आशंकित हैं नीतीश, उनका NDA में स्वागत: पासवान

लालू से आशंकित हैं नीतीश, उनका NDA में स्वागत: पासवान

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने आज कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का राजग में स्वागत करेंगे और उन्होंने दावा किया कि नीतीश को इसकी आशंका है

Bhasha [Updated:28 Nov 2016, 8:34 PM]
लालू से आशंकित हैं नीतीश, उनका NDA में स्वागत: पासवान - India TV

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने आज कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का राजग में स्वागत करेंगे और उन्होंने दावा किया कि नीतीश को इसकी आशंका है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद उनकी पार्टी को कमजोर कर देंगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

अपनी पार्टी के 16वें स्थापना दिवस पर केंद्रीय मंत्री पासवान ने नोटबंदी के केंद्र के फैसले का समर्थन करने के लिए नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने साहसिक निर्णय लिया है। पासवान की पार्टी राजग गठबंधन का हिस्सा है।

उन्होंने कहा, अगर नीतीश कुमार राजग में आते हैं, तो मैं उनका स्वागत करूंगा। बहरहाल, उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में कोई भी फैसला करने का अधिकार भाजपा का है जो इस गठबंधन का हिस्सा है। पासवान ने दावा किया कि नीतीश लालू के दबाव में काम कर रहे हैं और अपने साझेदारों को कमजोर करने का लालू का इतिहास रहा है।

जदयू ने नीतीश की ओर से नोटबंदी का फैसला किए जाने की पृष्ठभूमि में भाजपा के साथ उनकी किसी नजदीकी से इंकार किया है। पार्टी के एक नेता ने कहा कि नीतीश कुमार पहले ही संघ मुक्त भारत की बात कर चुके हैं।

Write a comment