Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बारिश में बिना छतरी के खड़े रहे कोविंद, दी सलामी

कोल्लम: माता अमृतानंदमयी मठ में एक समारोह में हिस्सा लेने के लिए दिन भर के दौरे पर यहां आए राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को जब सेना ने सलामी दी तब राष्ट्रगान बज रहा था और इस दौरान राष्ट्रपति हल्की बारिश में बिना छतरी के खड़े रहे।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 09, 2017 10:05 IST
ramnath kovind
- India TV Hindi
ramnath kovind

कोल्लम: माता अमृतानंदमयी मठ में एक समारोह में हिस्सा लेने के लिए दिन भर के दौरे पर यहां आए राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को जब सेना ने सलामी दी तब राष्ट्रगान बज रहा था और इस दौरान राष्ट्रपति हल्की बारिश में बिना छतरी के खड़े रहे। (योग्यता के अभाव में कांग्रेस का विस्तार संभव नहीं: जेटली)

एक अधिकारी ने उन्हें छतरी की पेशकश की लेकिन उन्होंने छतरी नहीं ली और सलामी लेने के लिए बारिश में ही खड़े रहे। राष्ट्रपति बनने के बाद कोविंद पहली बार केरल आए थे।

कोविंद ने वल्लीक्कावू के पास स्थित माता अमृतानंदमयी मठ मुख्यालय में मठ की 100 करोड़ रुपये की पहलों की शुरूआत करते हुए विभिन्न धर्मों को समायोजित करने में केरल की सदियों पुरानी विरासत की भी प्रशंसा की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement