1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. PM मोदी ने कहा, बेहतरीन राष्ट्रपति साबित होंगे रामनाथ कोविंद

PM मोदी ने कहा, बेहतरीन राष्ट्रपति साबित होंगे रामनाथ कोविंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद बेहतरीन राष्ट्रपति साबित होंगे और गरीबों एवं वंचित समुदायों के लिए काम करना जारी रखेंगे।

IANS [Published on:19 Jun 2017, 5:19 PM IST]
PM मोदी ने कहा, बेहतरीन राष्ट्रपति साबित होंगे रामनाथ कोविंद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद बेहतरीन राष्ट्रपति साबित होंगे और गरीबों एवं वंचित समुदायों के लिए काम करना जारी रखेंगे। 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह ने ऐलान किया है कि बिहार के राज्यपाल एवं भाजपा नेता रामनाथ कोविंद 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में राजग के उम्मीदवार होंगे। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे यकीन है कि कोविंद बेहतरीन राष्ट्रपति साबित होंगे और गरीबों एवं वंचित समुदायों की मजबूत आवाज बने रहेंगे।’ मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘कोविंद के कानूनी क्षेत्र में अपनी उत्कृष्ट अनुभव के साथ संविधान को लेकर उनके ज्ञान और उनकी समझ से देश को लाभ होगा।’

मोदी ने कहा कि किसान के बेटे कोविंद ने अपना पूरा जीवन गरीबों और वंचितों की सेवा में समर्पित कर दिया है। 72 वर्षीय कोविंद 23 जून को नामांकन दाखिल कर सकते हैं। यदि वह राष्ट्रपति बन जाते हैं तो वह के. आर. नारायणन के बाद दूसरे ऐसे राष्ट्रपति होंगे जिनका संबंध दलित समुदाय से है।

You May Like