Friday, March 29, 2024
Advertisement

सुकमा हमले पर राजनाथ सिंह ने कहा, जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सुकमा में सोमवार को हुए नक्सली हमले की निंदा करते हुए कहा कि यह 'बौखलाहट' में किया गया हमला है और 'हम इस तरह के हमलों से डरने वाले नहीं हैं।'

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 25, 2017 13:14 IST
rajnath singh on sukma assault martyrdom of soldiers will...- India TV Hindi
rajnath singh on sukma assault martyrdom of soldiers will not be useless

रायपुर: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सुकमा में सोमवार को हुए नक्सली हमले की निंदा करते हुए कहा कि यह 'बौखलाहट' में किया गया हमला है और 'हम इस तरह के हमलों से डरने वाले नहीं हैं।' केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी।

नहीं घटा दुनिया की सबसे मोटी महिला का वजन, भारतीय डॉक्टर पर लगाया ये आरोप

हालात का जायजा लेने पहुंचे राजनाथ ने यहां छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, "नक्सली विकास के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। हमने इस हमले को चुनौती के तौर पर लिया है। जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। इस तरह के हमलों से हम डरने वाले नहीं हैं।"

मालेगांव धमाका: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी साध्वी प्रज्ञा को जमानत

रमन सिंह ने हमले को 'कायराना' बताया। नक्सलियों के हमले में सीआरपीएफ के 25 जवान शहीद हो गए। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सोमवार को हुए इस वर्ष के सर्वाधिक रक्तरंजित नक्सली हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 25 जवान शहीद हो गए, और 6 अन्य जवान घायल हैं, जिनका रायपुर के दो अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों की तादाद करीब 300 थी। उन्होंने सीआरपीएफ जवानों के हथियार भी लूटे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement