Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

राज ठाकरे ने फेसबुक पर शेयर किया कार्टून, पीएम मोदी को दाऊद को खींचते हुए दिखाया

फेसबुक से जुड़ते ही मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे सुर्खियों में बने हुए हैं। रविवार को राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर पीएम मोदी पर तीखा हमला किया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: September 24, 2017 14:49 IST
raj thackeray sharad cartoon on facebook- India TV Hindi
raj thackeray sharad cartoon on facebook

फेसबुक से जुड़ते ही मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे सुर्खियों में बने हुए हैं। रविवार को राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर पीएम मोदी पर तीखा हमला किया। इस कार्टून में देखा जा सकता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम अपनी मर्जी से भारत आता है। और पीएम मोदी उसे रस्सी से खींचते हुए नजर आ रहे हैं। राज ठाकरे सिर्फ कार्टून तक ही नहीं रूके उन्होंने इसके साथ एक मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, दाऊद खुद इंडिया आना चाहता है, लेकिन मोदी उसे लाने का श्रेय ले रहे हैं। (पाकिस्तान ने किया संघर्षनिराम का उल्लंघन, दो भारतीय सैनिक घायल)

गौरतलब है कि राज ठाकरे ने शनिवार को अपने फेसबुक पेज पर एक सनसनीखेज खुलासा किया था जिसमें, "दाऊद भारत आने के लिए केंद्र सरकार से बातचीत कर रहा है, लेकिन केंद्र सरकार उसे वापस लाने का श्रेय लेना चाहती है। इसीलिए उसे आम चुनाव के पहले सरकार भारत लाएगी। भाजपा चालाकी से ये राजनीतिक कदम उठा रही है ताकि चुनाव के पहले उनकी हवा बन सके।" राज ठाकरे जब से फेसबुक पर आए हैं तभी से पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। राज ठाकरे के इन आरोपों के चलते कांग्रेस सरकार ने भी मोदी सरकार से दाऊद की पत्नी के  गुपचुप मुंबई आने के दावों पर जवाब मांगा।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "दुर्भाग्य की बात है कि दाऊद इब्राहिम की बीबी महजबीं अपने पिता सलीम शेख से मिलने 2016 में मुंबई आई थी और सरकार और उनकी एजेंसियां सोती रहीं।" सुरजेवाला ने आगे कहा, "यह ऐसा खुलासा है जिसे स्वयं ठाणे पुलिस ने किया है। इस बारे में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को स्पष्टीकरण देना चाहिए।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement