1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. गुजरात दौरे पर बोले राहुल, राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं

गुजरात दौरे पर बोले राहुल, राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं

गुजरात दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे का आज दूसरा दिन है। दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं से बातचीत की, साथ ही अपने ट्वीट को लेकर सफाई भी दी।

Edited by: India TV News Desk [Published on:12 Nov 2017, 1:21 PM IST]
गुजरात दौरे पर बोले राहुल, राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं

गुजरात दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे का आज दूसरा दिन है। दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं से बातचीत की, साथ ही अपने ट्वीट को लेकर सफाई भी दी। इसी दौरान राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर GST को लेकर निशाना साधा। सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं से बात करते हुए राहुल गांधी ने बताया कि मेरी सलाह पर 3 से 4 लोगों की टीम ट्वीट करती है। (चित्रकूट उपचुनाव: सातवें दौर के बाद कांग्रेस उम्मीदवार 15 हजार मतों से आगे)

उन्होंने यह भी बताया कि राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे ही होते हैं। अपने दौरे के दौरान राहुल गांधी गुजरात के 6 जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे। जहां वह कई जनसभाओं और रैलियों को संबोधित करेंगे। इससे पहले शनिवार को राहुल बनासकाठा के मशहूर अंबाजी मंदिर भी गए थे। वहां उन्होंने आरती की और साथ ही वह गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर भी गए। भाजपा ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि राहुल गांधी चुनाव के पहले हिंदू मंदिरों में जा रहे हैं ताकि वोट हासिल किए जा सकें।

उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा, ‘‘ राहुल गांधी क्यों चुनावों के पहले मंदिरों की यात्रा कर रहे हैं। लोग उनके इरादे जानते हैं कि वे ऐसे हथकंडों से वोट हासिल करना चाहते हैं। उनका भक्ति के प्रति कोई झुकाव नहीं है क्योंकि अपने पहले की यात्राओं के दौरान राहुल गांधी कभी किसी मंदिर में नहीं गए।’’

Related Tags:

You May Like