ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. VIDEO: नोटबंदी को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मिमिक्री की

VIDEO: नोटबंदी को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मिमिक्री की

राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा सरकार में गरीबों का पैसा लेकर अमीरों की जेब भरी जा रही है। राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी की मिमिक्री भी की।

Khabarindiatv.com [Updated:11 Jan 2017, 6:48 PM IST]
Rahul Gandhi- Khabar IndiaTV
Rahul GandhiPhoto:PTI

नई दिल्ली: तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस के जनवेदना सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मौजूदा सरकार में गरीबों का पैसा लेकर अमीरों की जेब भरी जा रही है। राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी की मिमिक्री भी की।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम 12 सौ करोड़ की मिठाई विजय माल्या को दी है। उन्होंने कहा कि इस सरकार की एक ही नीति है 'गरीबों का पैसा खींचो और अमीरों को सींचो।' राहुल गांधी ने नमक हराम फिल्म के गाने का जिक्र करते हुए कहा कि 'आपको तो लगता है बस यही सपना,राम नाम जपना गरीब का माल अपना' यह फिलॉसफी है सूट-बूट वाली सरकार की। मोदी जी भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते हैं। राहुल गांधी ने सहारा और बिड़ला डायरी का भी जिक्र किया और कहा कि अभी तक मोदी जी इसका जवाब नहीं दे पाए हैं।

नोटबंदी: पूर्व PM मनमोहन सिंह की चेतावनी, ‘GDP में आएगी गिरावट, सबसे बुरा पहलू आना अभी शेष’

भाषण के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी की नकल भी उतारी। उन्होंने पीएम मोदी के अंदाज में नोटबंदी के हालात पर जमकर कटाक्ष किया।

अगली स्लाइड में राहुल के भाषण की खास बातें

You May Like