1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. गुजरात के खेड़ा में राहुल गांधी ने कहा, 'विकास का क्या हुआ'?

गुजरात के खेड़ा में राहुल गांधी ने कहा, 'विकास का क्या हुआ'?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे के बाद अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुत गांधी भी गुजरात दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे और उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ हवाई अड्डे पर ही एक अनौपचारिक बैठक की।

Edited by: India TV News Desk [Updated:09 Oct 2017, 12:14 PM IST]
गुजरात के खेड़ा में राहुल गांधी ने कहा, 'विकास का क्या हुआ'?

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज दूसरी बार गुजरात दौरे पर हैंं। दूसरे चरण में राहुल आज अहमदाबाद पहुंचें। यहां पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के फैसलों से देश को नुकसान पहुंचा है। राहुल गांधी ने जीएसटी के मुद्दे पर मोदी सरकार जमकर निशाना साधा। सरकार ने बिना किसी की सुने जीएसटी लागू कर दी। बीजेपी ने न आपकी सुनी, न हमारी सुनी। जीएसटी लागू कर दी गई। 5 तरह के टैक्स वसूले जा रहे हैं। छोटा व्यापारी महीने में 3 फॉर्म कैसे भरेगा। सरकार के इस कदम से छोटे व्यापारियों और किसानों को नुकसान हुआ है। छोटे व्यापारियों का धंधा बंद हो गया है। राहुल गांधी ने कहा कि विकास झूठ सुन-सुनकर पागल हो गया। (बारिश में बिना छतरी के खड़े रहे कोविंद, दी सलामी)

इससे पहले राहुल ने अपने चुनाव प्रचार की शुरूआत द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेक कर की थी। इस बार नवसर्जन यात्रा के इन तीन दिवसीय दौरे पर राहुल मध्य गुजरात के फागवेल, सालिया, नाडियाड क्षेत्रों के मंदिरों में माथा टेकते नज़र आ सकते हैं। चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी रथ पर सवार होकर 500 किलोमीटर की नवसर्जन यात्रा को पूरा करेंगे। साथ ही वह कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। वह आज ही खेडा जिले के हाथीजण सर्किल से नवसर्जन गुजरात यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत करेंगे।

पार्टी के 11 अक्टूबर तक चलने वाली इस यात्रा के दौरान वह मध्य गुजरात के खेडा, आणंद, वडोदरा, छोटा उदेपुर, पंचमहाल और दाहोद जिलों का दौरा करेंगे। आज वह रात्रि विश्राम वडोदरा में करेंगे जबकि कल छोटा उदेपुर में। उनकी यात्रा का समापन फागवेल में एक सभा के साथ होगा।

Related Tags:

You May Like