Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. ..... जब गलती से पुरुषों के बजाय लेडीज टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी

..... जब गलती से पुरुषों के बजाय लेडीज टॉयलेट में घुस गए राहुल गांधी

राहुल जिस टॉयलेट में गए उसके बाहर कोई साइन बोर्ड नहीं था लेकिन गुजराती में एक पर्चा चिपका हुआ था जिसपर लिखा था महिलाओं के लिए शौचालय। राहुल ने इस पर ध्यान नहीं दिया और अंदर चले गए। इस दौरान बाहर खड़े एसपीजी ने मीडिया वालों को यह कहते सुन लिया कि राहु

Edited by: India TV News Desk [Updated:12 Oct 2017, 12:45 PM IST]
Rahul-Gandhi-ladies-toilet- Khabar IndiaTV
Rahul-Gandhi-ladies-toilet

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 11 अक्टूबर तक गुजरात दौरे पर है जहां वो अलग-अलग जगहों पर सभाएं करते हुए भाजपा को निसाना बना रहे हैं। इसी सिलसिले में वो छोटा उदयपुर पहुंचे जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया लेकिन, इस दौरान उन्हें थोड़ी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। ये भी पढ़ें: हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ नायजाज रिश्ते को कबूला, उगले सारे राज?

राजनीतिक साभाओं और बयानबाजी के बीच राहुल की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि राहुल गांधी सभा के बाद जब टॉयलेट गए तो वो पुरुषों की बजाय महिलाओं के टॉयलेट में चले गए।

राहुल जिस टॉयलेट में गए उसके बाहर कोई साइन बोर्ड नहीं था लेकिन गुजराती में एक पर्चा चिपका हुआ था जिसपर लिखा था महिलाओं के लिए शौचालय। राहुल ने इस पर ध्यान नहीं दिया और अंदर चले गए। इस दौरान बाहर खड़े एसपीजी ने मीडिया वालों को यह कहते सुन लिया कि राहुल गांधी लेडीज टॉयलेट में चले गए हैं। एसपीजी अधिकारी कांग्रेस उपाध्यक्ष को रोकने के लिए जा ही रहे थे कि तभी राहुल तेजी से बाहर आ गए।

इसी दौरान कुछ फोटोग्राफर्स ने लेडीज टॉयलेट से निकलती हुई उनकी तस्वीरें खींच ली। इस घटना से राहुल गांधी कुछ असहज नजर आएं।

अगले स्लाइड्स में देखें तस्वीरें.....

You May Like