ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. केजरीवाल का ऐलान, ‘पंजाब का मुख्यमंत्री पंजाब से ही होगा’

केजरीवाल का ऐलान, ‘पंजाब का मुख्यमंत्री पंजाब से ही होगा’

पटियाला: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से पंजाब के मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि पंजाब का मुख्यमंत्री इसी

IANS [Updated:11 Jan 2017, 4:30 PM IST]
arvind kejriwal- Khabar IndiaTV
arvind kejriwal

पटियाला: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से पंजाब के मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि पंजाब का मुख्यमंत्री इसी राज्य से होगा।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

केजरीवाल ने यहां एक रैली में कहा, "मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं। दिल्ली की जनता ने मुझे एक जिम्मेदारी दी है और मैं पंजाब का मुख्यमंत्री नहीं हो सकता।" आप नेता ने कहा, "पंजाब का मुख्यमंत्री और कहीं से नहीं, पंजाब से ही हो सकता है।"

उन्होंने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप की ओर से मुख्यमंत्री कौन होगा, लेकिन मैं ये सभी वादे कर रहा हूं और इन्हें पूरा कराना मेरी जिम्मेदारी है।"

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को पंजाब की जनता से कहा था कि वे 'यह सोचकर वोट दें कि वे केजरीवाल को मुख्यमंत्री बना रहे हैं।' आप ने बाद में कहा कि सिसोदिया के बयान को गलत समझा गया। पार्टी के जीतने की स्थिति में केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं होंगे।

You May Like