Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

ABVP के कार्यक्रम के विरोध में जेएनयू में प्रदर्शन

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कश्मीर को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के विरोध में सोमवार को प्रदर्शन देखने को मिला।

Bhasha Bhasha
Published on: January 17, 2017 8:50 IST
protest in jnu against abvp programme- India TV Hindi
protest in jnu against abvp programme

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कश्मीर को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के विरोध में सोमवार को प्रदर्शन देखने को मिला। वाम समर्थित छात्रसंघ ने दावा किया कि इस कार्यक्रम में शामिल संगठनों के सदस्य तर्कवादियों की हत्या में कथित तौर पर संलिप्त थे।

जेएनयू छात्र संघ ने हिंदू संहति के तपन घोष और सनातन संस्था के अभय वर्तक जैसे वक्ताओं का विरोध किया। हालांकि एबीवीपी ने कहा कि उक्त संगठनों के खिलाफ लगाये जा रहे आरोप आधारहीन हैं।

जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष मोहित पाण्डेय ने पूछा, कोई विश्वविद्यालय जातिगत और सामुदायिक दंगों एवं तर्कवादी नरेंद्र दाभोलकर की हत्या में संलिप्त संगठनों के सदस्यों को किस प्रकार परिसर में सेमिनार करने की इजाजत दे सकता है।

इन आरोपों को खारिज करते हुए एबीवीपी ने कहा, जांच में इन आरोपों से जुड़े कोई साक्ष्य नहीं मिले।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement