1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. राष्ट्रीय कार्यकारिणी: अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया

राष्ट्रीय कार्यकारिणी: अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया। ऐसी संभावना है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा के शीर्ष पदाधिकारी पांच

Bhasha [Published on:06 Jan 2017, 1:18 PM IST]
राष्ट्रीय कार्यकारिणी: अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया - India TV

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया। ऐसी संभावना है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा के शीर्ष पदाधिकारी पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की चुनावी रणनीति के खाके को अंतिम रूप दे सकते हैं। 
 

पार्टी नोटबंदी को अहम चुनावी मुद्दा बनाना चाहती है। पार्टी नोटबंदी के कदम को कालाधन एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध के तौर पर पेश करती है। इसके अलावा वह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में लक्षित हमलों और गरीब समर्थक योजनाओं को भी भुनाना चाहती है। 

शाह ने दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक में पारित किए जाने वाले पार्टी के प्रस्तावों को अंतिम रूप दिया है जिसका उद्घाटन उनके संबोधन के साथ होगा। 
भाजपा प्रमुख फरवरी-मार्च में खासकर उत्तर प्रदेश में होने जा रहे चुनाव को लेकर पार्टी को जीत के पथ पर अग्रसर करने के लिए अपने नेताओं को प्रेरित करेंगे। 

Write a comment