Thursday, May 02, 2024
Advertisement

राष्ट्रीय कार्यकारिणी: अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया। ऐसी संभावना है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा के शीर्ष पदाधिकारी पांच

Bhasha Bhasha
Published on: January 06, 2017 13:18 IST
amit-shah-- India TV Hindi
amit-shah-

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया। ऐसी संभावना है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा के शीर्ष पदाधिकारी पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की चुनावी रणनीति के खाके को अंतिम रूप दे सकते हैं। 

 

पार्टी नोटबंदी को अहम चुनावी मुद्दा बनाना चाहती है। पार्टी नोटबंदी के कदम को कालाधन एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध के तौर पर पेश करती है। इसके अलावा वह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में लक्षित हमलों और गरीब समर्थक योजनाओं को भी भुनाना चाहती है। 

शाह ने दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक में पारित किए जाने वाले पार्टी के प्रस्तावों को अंतिम रूप दिया है जिसका उद्घाटन उनके संबोधन के साथ होगा। 
भाजपा प्रमुख फरवरी-मार्च में खासकर उत्तर प्रदेश में होने जा रहे चुनाव को लेकर पार्टी को जीत के पथ पर अग्रसर करने के लिए अपने नेताओं को प्रेरित करेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement