Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सूरत में लगे अहमद पटेल को CM उम्मीदवार बताने वाले पोस्टर, गरमाई राजनीति

सूरत में लगे अहमद पटेल को CM उम्मीदवार बताने वाले पोस्टर, गरमाई राजनीति

गुजरात में अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मुसलमानों से कांग्रेस को वोट देने की अपील वाले पोस्टरों को लेकर विवाद खड़ा हो गया है...

Edited by: India TV News Desk [Updated:07 Dec 2017, 10:08 PM IST]
ahmed patel- Khabar IndiaTV
ahmed patel

सूरत: गुजरात में अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मुसलमानों से कांग्रेस को वोट देने की अपील वाले पोस्टरों को लेकर विवाद खड़ा हो गया, हालांकि पटेल ने इसे भाजपा का हथकंडा करार देते हुए कहा कि वह मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार पटेल ने इस बात पर जोर दिया कि वह कभी भी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं रहे और कभी होंगे भी नहीं। इन पोस्टरों को सूरत-पूर्व विधानसभा क्षेत्र में लगाया गया। पोस्टरों पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अहमद पटेल की तस्वीरें लगी थीं।

पोस्टरों पर लिखा गया था, ‘‘मुसलमानों से आग्रह किया जाता है कि समुदाय की एकता को बरकरार रखने और अहमद पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस को वोट करें।’’

पटेल ने ट्वीट किया, ‘‘फर्जी पोस्टर लगाना और अफवाह फैलाना यह दिखाता है कि भाजपा परेशान है। हार की डर से अब वे हथकंडों का सहारा ले रहे हैं। मैं कभी भी मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं रहा और आगे भी कभी नहीं रहूंगा।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कामकाम से लोगों का ध्यान भटकाकर विभाजनकारी एजेंडे की ओर ले जाने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस नेता आर पी एन सिंह ने कहा कि पार्टी के सत्ता में आने पर अहमद पटेल गुजरात में कोई पद ग्रहण नहीं करेंगे।

You May Like