Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मोदी जी भारत के ट्रंप हैं, बजट निराशाजनक: लालू प्रसाद

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और हताशापूर्ण बताया और कहा कि इस बजट में कुछ भी नहीं है।

IANS IANS
Published on: February 01, 2017 16:36 IST
Lalu prasad- India TV Hindi
Image Source : PTI Lalu prasad

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और हताशापूर्ण बताया और कहा कि इस बजट में कुछ भी नहीं है। उन्होंने सांसद ई. अहमद के निधन पर भी बजट पेश किए जाने की निंदा की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के ट्रंप हैं। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद ने यहां केंद्रीय बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "इस बजट में बेरोजगारों के लिए कुछ भी नहीं है। बजट में एम्स सिर्फ भाजपा प्रदेश में दिया गया और बिहार की अनदेखी की गई है। बिहार के लिए जो वादा किए थे, वह भी इस बजट में नहीं दिखा।"

पत्रकारों ने लालू से पूछा कि वह इस बजट को 10 में से कितने अंक देंगे? लालू ने कहा, "यह परीक्षा में बैठने लायक ही नहीं है। जब परीक्षा में बैठेगा तब न अंक की बात आएगी।" उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का यह बजट निराशाजनक बजट रहा है।

इन्हें भी पढ़ें:

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement