1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. जब PM मोदी ने संसद में सोनिया गांधी समेत विपक्षी नेताओं से पूछा हालचाल

जब PM मोदी ने संसद में सोनिया गांधी समेत विपक्षी नेताओं से पूछा हालचाल

कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के गौ रक्षकों, कश्मीर, चीन के साथ गतिरोध जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज संसद के मानसून सत्र के पहले दिन लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत पक्ष और...

Reported by: Bhasha [Updated:17 Jul 2017, 5:51 PM IST]
जब PM मोदी ने संसद में सोनिया गांधी समेत विपक्षी नेताओं से पूछा हालचाल - India TV

नई दिल्ली: कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के गौ रक्षकों, कश्मीर, चीन के साथ गतिरोध जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज संसद के मानसून सत्र के पहले दिन लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत पक्ष और विपक्ष के तमाम नेताओं के पास जाकर उनका हालचाल पूछा।

आज लोकसभा की बैठक शुरू होने से कुछ पहले पीएम मोदी विपक्षी सदस्यों की सीट की ओर भी गये। इससे पहले वे मुरली मनोहर जोशी, रामविलास पासवान के अलावा भाजपा और उसके सहयोगी दलों के नेताओं से मिले।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार के साथ विपक्षी सदस्यों की सीट की ओर भी गये और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सदन में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे और सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव का कुशलक्षेम पूछा। उन्होंने खडगे और मुलायम से कुछ पल बातचीत की और हालचाल पूछा।

मोदी ने अन्नाद्रमुक नेता और लोकसभा उपाध्यक्ष एम थम्बीदुरई से बात की और फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, फारूक अब्दुल्ला, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भर्तृहरि माहताब का अभिवादन किया।

सदन दिनभर के लिये स्थगित होने के बाद प्रधानमंत्री को भाजपा के अनेक संसदों से बात करते देखा गया।

You May Like

Write a comment

Promoted Content