Friday, March 29, 2024
Advertisement

पीएम मोदी आज पार्टी की कार्यकारणी बैठक में 2019 चुनाव के लिए देंगे जीत का नुस्ख़ा

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक का आज अहम दिन है। बैठक के आज दूसरे दिन पीएम मोदी शामिल होंगे और माना जा रहा है कि 2019 के आम चुनाव के मद्देनज़र मोदी रणनीतिक घोषणाएं कर सकते हैं।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: September 25, 2017 9:41 IST
PM Modi- India TV Hindi
PM Modi

नयी दिल्ली: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक का आज अहम दिन है। बैठक के आज दूसरे दिन पीएम मोदी शामिल होंगे और माना जा रहा है कि 2019 के आम चुनाव के मद्देनज़र मोदी रणनीतिक घोषणाएं कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में पहले पार्टी के पदाधिकारी हिस्सा लेते थे लेकिन इस बार पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा सांसद को भी शामिल किया गया जिससे साफ़ ज़ाहिर है कि बैठक के एजेंडे में  2019 चुनाव हैं।

इस बैठक में देश भर से पार्टी के सभी 281 लोकसभा सदस्य, 57 राज्यसभा सदस्य, 1400 के करीब विधायक और विधानपार्षद और प्रदेश इकाइयों के अध्यक्ष और महामंत्री हिस्सा लेंगे. माना जा रहा है कि 2200 के करीब नेता इसमें शामिल होंगे। बैठक की शुरुआत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के भाषण से होगी और समापन मोदी करेंगे।

सूत्रों के अनुसार बैठक में राजनीतिक और आर्थिक प्रस्ताव रखे जाएंगे। संभावना है कि राजनीतिक प्रस्ताव में रोहिंग्या मुसलमानों के मुद्दे का ज़िक्र भी हो। इसके अलावा आर्थिक प्रस्ताव में जीएसटी से आए बदलाव और नोटबंदी से बदली परिस्थितियों का जिक्र हो सकता है।

बीजेपी की विस्तारित राष्ट्रीय कार्यकारणी की यह बैठक दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती समारोह के समापन के अवसर पर आयोजित की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement