Thursday, March 28, 2024
Advertisement

MCD चुनाव में जीत पर बोले PM मोदी, ‘भाजपा में विश्वास जताने के लिए दिल्ली के लोगों का शुक्रिया’

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD) के नतीजे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में आने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी में 'विश्वास' जताने के लिए बुधवार को दिल्ली के लोगों का शुक्रिया अदा किया। एमसीडी चुनाव में भाजपा प्रचंड जीत की ओर अग्रसर है। प्र

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 26, 2017 15:52 IST
pm modi- India TV Hindi
pm modi

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD) के नतीजे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पक्ष में आने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी में 'विश्वास' जताने के लिए बुधवार को दिल्ली के लोगों का शुक्रिया अदा किया। एमसीडी चुनाव में भाजपा प्रचंड जीत की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, "भाजपा में विश्वास जताने के लिए दिल्ली के लोगों का आभारी हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं दिल्ली भाजपा के कड़े परिश्रम की प्रशंसा करता हूं, जिसकी बदौलत एमसीडी चुनाव में प्रचंड जीत संभव हो सकी।"

भाजपा दिल्ली नगर निगम चुनाव में बुधवार को प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है और लगातार तीसरी बार दिल्ली के तीनों नगर निगमों पर उसकी सत्ता बरकरार रहने जा रही है, जिसका अनुमान चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में भी जताया गया था।

MCD Election Results 2017 LIVE: BJP को प्रचंड बहुमत, तीसरी बार सत्ता में करेगी वापसी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement