Thursday, March 28, 2024
Advertisement

PM मोदी ने राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर दी बधाई, जानिए क्या कहा

प्रधानमंत्री का राहुल गांधी को बधाई संदेश ऐसे समय में आया है जब ऐसी खबरें आई कि गुजरात चुनाव के प्रचार के दौरान मोदी ने अपने पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह पर पाकिस्तान से सांठगांठ करने और चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: December 11, 2017 21:54 IST
rahul gandhi and narendra modi- India TV Hindi
rahul gandhi and narendra modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बधाई दी। गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के सिलसिले में दोनों नेता तल्ख अंदाज में एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘मैं राहुल जी को कांग्रेस अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बधाई देता हूं। मैं उनके सार्थक कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देता हूं।’’

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आज पार्टी का अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया। वह 16 दिसंबर को इस पद का कार्यभार संभालेंगे।

कांग्रेस के केन्द्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष एम रामचंद्रन ने आज संवाददाताओं को बताया कि राहुल गांधी को पार्टी के संविधान के अनुसार अध्यक्ष घोषित किया जाता है। कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में आज नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख थी।

प्रधानमंत्री का राहुल गांधी को बधाई संदेश ऐसे समय में आया है जब ऐसी खबरें आई कि गुजरात चुनाव के प्रचार के दौरान मोदी ने अपने पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह पर पाकिस्तान से सांठगांठ करने और चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा कि वह गुजरात चुनाव में भाजपा को हराने के मकसद से पाकिस्तान के साथ साजिश रचने के अपने आरोप के लिए राष्ट्र से माफी मांगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement