Friday, April 19, 2024
Advertisement

PM मोदी को कोविंद की जीत का भरोसा, राष्ट्रपति चुनाव की पूर्व संध्या पर दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति चुनाव की पूर्व संध्या पर एनडीए उम्मीदवार राम नाथ कोविंद को अग्रिम बधाई दी और उन्हें अपनी सरकार के पूर्ण समर्थन का भरोसा दिलाया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: July 16, 2017 22:37 IST
kovind and modi- India TV Hindi
kovind and modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति चुनाव की पूर्व संध्या पर एनडीए उम्मीदवार राम नाथ कोविंद को अग्रिम बधाई दी और उन्हें अपनी सरकार के पूर्ण समर्थन का भरोसा दिलाया।

राजग सांसदों की एक बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविंद का परिचय देते हुए उन्हें मोरारजी देसाई का सहयोगी बताया जब वह प्रधानमंत्री थे और कहा उनकी सरकार उन्हें पूरा सहयोग देगी। इस बैठक में कोविंद भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें

विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार के खिलाफ कोविंद की जीत लगभग पहले से निर्धारित है क्योंकि सत्ताधारी गठबंधन ने करीब दो तिहाई वोट हैं। यहां तक कि राजग के बाहर के कुछ दल भी उनकी उम्मीदवारी का समर्थन कर रहे हैं।

मोदी को उद्धृत करते हुए संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलित नेता को अपनी अग्रिम बधाई भी दी। कुमार ने एनडीए उम्मीदवार के पास बहुमत होने को रेखांकित करते हुए कहा, आगे का रास्ता बेहद स्पष्ट है।

मोदी ने दोनों राष्ट्रपति उम्मीदवारों के चुनाव अभियान और उन्हें समर्थन देने वाली पार्टियों के रूख को रेखांकित करते हुए कहा कि यह बेहद गरिमापूर्ण रहा और यह भारतीय लोकतंत्र की परिपक्वता दर्शाता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement