Friday, March 29, 2024
Advertisement

सरकारी कार्यालयों से जयललीता की तस्वीर हटाने पर स्टालिन पर बरसे पनीरसेल्वम

चेन्नई: अन्नाद्रमुक के बागी नेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने पार्टी की दिवंगत सुप्रीमो जयललिता की तस्वीरें सरकारी कार्यालयों से हटाने की द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन की मांग के

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 26, 2017 7:08 IST
panneerselvam flays stalin for seeking removal of jaya pics- India TV Hindi
panneerselvam flays stalin for seeking removal of jaya pics

चेन्नई: अन्नाद्रमुक के बागी नेता और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने पार्टी की दिवंगत सुप्रीमो जयललिता की तस्वीरें सरकारी कार्यालयों से हटाने की द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन की मांग के लिए उन पर हमला करते हुए कहा कि यह राजनीतिक अभद्रता का संकेत है।

अपने तीखे बयान में उन्होंने कहा कि जयललिता को लोग उनके कल्याणकारी कार्यक्रमों के लिए प्यार करते थे और अगर सरकारी कार्यालयों से उनकी तस्वीरें हटाने की कोई भी कोशिश की गयी तो वे बेकाबू हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी तस्वीरें हटाने से वह लोगों के दिलों से नहीं निकल जाएंगी।

विधानसभा में विपक्ष के नेता स्टालिन ने तमिलनाडु की मुख्य सचिव गिरिजा वैद्यनाथन से मुलाकात की थी और एक आवेदन सौंपकर जयललिता की तस्वीर हटाने की मांग की। स्टालिन ने कहा कि चूंकि जयललिता को आय के ग्यात स्रोतों से अधिक संपत्ति मामले में दोषी ठहराया गया इसलिए उनकी तस्वीरें सरकारी कार्यालयों और स्थानीय निकाय प्रतिष्ठानों में नहीं होना चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement