Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर विधानसभा से विपक्षी सदस्यों ने वॉकआउट किया

जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा में मंगलवार को हंगामे के बीच विपक्षी सदस्यों ने सदन से वॉकआउट किया। कठुआ

IANS IANS
Published on: January 10, 2017 12:30 IST
opposition members walk out from jammu kashmir assembly- India TV Hindi
opposition members walk out from jammu kashmir assembly

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा में मंगलवार को हंगामे के बीच विपक्षी सदस्यों ने सदन से वॉकआउट किया। कठुआ जिले में दो समुदायों के बीच तनाव बढ़ने पर सदन में हंगामा हो रहा था, जिसके बीच विपक्षी सदस्यों ने सदन से वॉकआउट कर दिया। सदन में प्रश्नकाल के लगभग समाप्त होने पर निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद ने दोनों समुदायों के बीच तनाव कम करने में राज्य सरकार की असफलता को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी।

विधानसभा अध्यक्ष कविद्र गुप्ता ने व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश की लेकिन नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के अन्य विधायक भी उनके साथ मिलकर नारेबाजी करने लगे। इसमें पूर्व मंत्री अली मुहम्मद सागर और मियान अल्ताफ अहमद भी थे।

अल्ताफ ने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है कि दोनों समुदायों के बीच तनाव झड़प में तब्दील हो गया है। उन्होंने राशिद को चुप कराने के लिए स्पीकर पर भी आरोप लगाने की कोशिश की।

डेमोक्रेटिक पार्टी के मंत्री अब्दुल रहमान वीरी और सागर के बीच तीखी बहस हुई। हंगामे के बीच आखिरकर विपक्षी दलों ने सदन से वॉकआउट कर दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement