Friday, April 26, 2024
Advertisement

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक आज ओडिशा में, PM नरेंद्र मोदी करेंगे रोड शो

ओडिशा में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा की आज भुवनेश्‍वर में दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित होने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल होंगे।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 15, 2017 8:34 IST
Modi-Odisha- India TV Hindi
Modi-Odisha

नई दिल्ली: ओडिशा में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा की आज भुवनेश्‍वर में दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित होने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में शामिल होंगे। इसके तहत पीएम का आज दो बजे एयरपोर्ट से कार्यकारिणी बैठक तक भव्‍य स्‍वागत का कार्यक्रम है। वह शाम पांच बजे जनता मैदान पहुंचेंगे।(भाजपा के पूर्व मंत्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 12 लाख हैं चाहने वाले)

हालिया पंचायत चुनावों में मिली जबर्दस्‍त सफलता से पार्टी का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है और सत्‍ताधारी बीजेडी के भीतर चल रहे घमासान के बीच वो नए इलाकों में अपना प्रसार करने के लिए तैयार है। ओडिशा में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए इससे बेहतर माहौल हो नहीं सकता था। शनिवार को अमित शाह अपने भाषण के साथ पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत करेंगे। बैठक के अंत में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी का समापन भाषण होगा।

ओडिशा में अमित शाह का शानदार स्वागत

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कल ओडिशा पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार स्वागत किया और उनको कमल की दो माला पहनाई। एक माला में 21 फूल थे जो जाहिरा तौर पर राज्य की कुल लोकसभा सीटों के द्योतक हैं। वहीं दूसरी माला में राज्य विधानसभा की 147 सीटों के बराबर फूल थे। शाह आज से शुरू हो रही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने यहां आए हैं। पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख बसंत पांडा और केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

इस संबंध में पूछे जाने पर पार्टी के अंदरनी सूत्रों ने बताया कि दोनों माला में पिरोए गए कमल के फूलों की संख्या राज्य में लोकसभा (21) और विधानसभा की सीटों (147) की प्रतीक हैं। अभी राज्य में भाजपा के पास लोकसभा की एक सीट और विधानसभा की 10 सीट हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया कि शाह को आज शाम भाजपा राज्य मुख्यालय में ओडिया नववर्ष समारोह में हिस्सा लेना है।

ये भी पढ़ें: कश्मीर में पत्थरबाजों को जवानों ने सिखाया सबक, Video वायरल

भारत का एक गांव जहां 5 दिनों तक निर्वस्त्र रहती हैं शादीशुदा महिलाएं!

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement