Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

जयललिता की बीमारी के बाद पनीरसेल्वम ने कैबिनेट की पहली बैठक की

चेन्नई: बीमार चल रही मुख्यमंत्री जयललिता के विभागों के राज्यपाल द्वारा बंटवारे के बाद वित्त मंत्री ओ. पनीरसेल्वम ने आज पहली बार राज्य कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता की जिसमें जटिल कावेरी मुद्दे सहित अन्य

Bhasha Bhasha
Updated on: October 19, 2016 16:09 IST
tamilnadu cabinet meeting- India TV Hindi
tamilnadu cabinet meeting

चेन्नई: बीमार चल रही मुख्यमंत्री जयललिता के विभागों के राज्यपाल द्वारा बंटवारे के बाद वित्त मंत्री ओ. पनीरसेल्वम ने आज पहली बार राज्य कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता की जिसमें जटिल कावेरी मुद्दे सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

सरकार ने बैठक के एजेंडे का ब्यौरा जारी नहीं किया लेकिन समझा जाता है कि कैबिनेट ने कर्नाटक के साथ कावेरी जल बंटवारे सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की। इस महीने के अंत में उत्तर-पूर्व मॉनसून के शुरू होने से पहले यह बैठक हुई है। पिछले वर्ष दिसम्बर में बारिश ने काफी तबाही मचाई थी, चेन्नई और आसपास के जिलों में बाढ़ की स्थिति आ गई थी।

पिछले हफ्ते तमिलनाडु के राज्यपाल चौधरी विद्यासागर राव ने जयललिता के काम पर लौटने तक गृह मंत्रालय सहित उनके पास के अन्य विभागों को पनीरसेल्वम को आवंटित कर दिया था।

सरकार ने आज की कैबिनेट बैठक के फोटोग्राफ जारी किए जिसमें पनीरसेल्वम को अपने डेस्क पर जयललिता के फोटो के साथ बैठे हुए दिखाया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement