1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. नोटबंदी: 24 नवंबर को मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन करेगी DMK

नोटबंदी: 24 नवंबर को मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन करेगी DMK

चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) ने आज कहा कि वह नोटबंदी लागू करने में केंद्र की हड़बड़ी के खिलाफ और लोगों की शिकायतें के समाधान के लिए कोई कदम नहीं उठाने को लेकर राज्य सरकार

Bhasha [Updated:19 Nov 2016, 3:47 PM IST]
नोटबंदी: 24 नवंबर को मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन करेगी DMK

चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) ने आज कहा कि वह नोटबंदी लागू करने में केंद्र की हड़बड़ी के खिलाफ और लोगों की शिकायतें के समाधान के लिए कोई कदम नहीं उठाने को लेकर राज्य सरकार के विरूद्ध 24 नवंबर को मानवश्रृंखला बनायेगी। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

द्रमुक सुप्रीमो एम करूणानिधि ने कहा, 500 और 1000 रुपये के नोटों का चलन बंद करने में हड़बड़ी और आठ नवंबर को (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा) आकस्मिक फैसला करने के कारण लोगों के सामने आ रही परेशानियां खत्म नहीं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि गरीब और आम लोग बड़े पुराने नोटों को बदलवाने के लिए घंटों लाइनों में खड़े हो रहे हैं और व्यापारियों को कारोबार में बड़ा नुकसान हो रहा है।

Also read:

उन्होंने एक बयान में कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों की समस्याओं का हल करने के लिए संसद में इस मुद्दे पर बहस कर रहे दलों को जवाब नहीं दिया है। अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री इस कदम की कड़ी निंदा कर रहे हैं जबकि राज्य (तमिलनाडु) सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

करूणानिधि ने कहा कि अतएव केंद्र और राज्य सरकारों की निंदा करने के लिए, लोगों की परेशानियां कम करने के लिए उपयुक्त घोषणाएं करने के वास्ते केंद्र पर दबाव बनाने के लिए द्रमुक 24 नवंबर को शाम चार-पांच बजे राज्यभर में मानव श्रृंखलाएं बनाएगी।

You May Like

Write a comment

Promoted Content