Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नोटबंदी का बचाव करते हुए भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली: भाजपा सांसदों के समक्ष अपने भावुक संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को नोटबंदी का जोरदार बचाव किया। उन्होंने कहा कि यह लोगों के फायदे के लिए किया गया है। भाजपा

IANS IANS
Updated on: November 22, 2016 15:42 IST
Narendra Modi- India TV Hindi
Narendra Modi

नई दिल्ली: भाजपा सांसदों के समक्ष अपने भावुक संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को नोटबंदी का जोरदार बचाव किया। उन्होंने कहा कि यह लोगों के फायदे के लिए किया गया है। भाजपा संसदीय दल को संबोधित करते हुए मोदी ने सांसदों से अनुरोध किया वह विपक्षी पार्टियों द्वारा 500 और 1,000 रुपये के नोटबंदी पर फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करें।

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने प्रधानमंत्री के भाषण के हवाले से कहा, "हम स्वयं के लिए नहीं, गरीबों के लिए सत्ता में आए हैं।"

Also read:

उन्होंने कहा कि गरीब, निम्न मध्यम वर्ग और मध्यम वर्ग बीते 70 सालों से भ्रष्टाचार और कालेधन से पीड़ित है। उन्होंने कहा, "यह निर्णय लोगों के हित में और कालेधन, भ्रष्टाचार, नकली नोटों के खिलाफ लिया गया है।"

संसदीय दल ने सरकार के नोटबंदी के फैसले के समर्थन में एक प्रस्ताव पारित किया। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा यह प्रस्ताव लाया गया। अनंत कुमार ने मीडिया से कहा, "संसदीय दल ने आठ नवंबर के नोटबंदी के ऐतिहासिक फैसले पर सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया।"

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि पूरा देश नोटबंदी के कदम का समर्थन कर रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement