Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. यूपी निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के बाद पीएम मोदी से मिलेंगे 14 महापौर

यूपी निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के बाद पीएम मोदी से मिलेंगे 14 महापौर

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के 14 महापौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

Edited by: India TV News Desk [Published on:05 Dec 2017, 11:12 AM IST]
Newly elected UP BJP mayors to meet PM Modi today- Khabar IndiaTV
Newly elected UP BJP mayors to meet PM Modi today

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के 14 महापौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके बाद सभी महापौर व नगर पंचायत अध्यक्ष दिल्ली से सूरत जाएंगे जहां उनका गुजरात में तीन दिवसीय चुनाव प्रचार का कार्यक्रम है। (दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादी मारे गए )

इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डेय, अमेठी नगर पंचायत और जायस नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे। सभी मेयर और नगर पंचायत अध्यक्ष दिल्ली पहुंच चुके हैं। मंगलवार को योगी के साथ वे पीएम आवास लोककल्याण भवन पर चाय के लिए जाएंगे। उनकी प्रधानमंत्री से लगभग 45 मिनट मुलाकात होगी।

पीएम से मुलाकात के बाद 12.30 बजे सभी मेयर और नगर पंचायत अध्यक्ष सूरत में प्रचार के लिए रवाना हो जाएंगे। इनके साथ योगी भी सूरत जाएंगे लेकिन शाम को वापस लखनऊ आ जाएंगे जबकि मेयर और नगर पंचायत अध्यक्ष पांच, छह और सात दिसंबर को गुजरात में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

 

You May Like