1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. इस्तीफे की मांग पर तेजस्वी यादव बोले, ‘इसकी चर्चा केवल मीडिया में है’

इस्तीफे की मांग पर तेजस्वी यादव बोले, ‘इसकी चर्चा केवल मीडिया में है’

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने यहां सोमवार को केंद्र में सत्तारूढ़ और बिहार में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे न देश का और न ही राज्य का भला होना है।...

Reported by: IANS [Updated:17 Jul 2017, 9:46 PM IST]
इस्तीफे की मांग पर तेजस्वी यादव बोले, ‘इसकी चर्चा केवल मीडिया में है’ - India TV

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने यहां सोमवार को केंद्र में सत्तारूढ़ और बिहार में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे न देश का और न ही राज्य का भला होना है। बिहार में राजनीतिक संकट को 'मैनेज्ड मीडिया' की देन बताते हुए उन्होंने कहा कि इस्तीफे की चर्चा केवल मीडिया में है।

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राजद अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करेगा। राजद की लड़ाई सांप्रदायिक शक्तियों से है।

बिहार में राजनीतिक संकट और इस्तीफे के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "इस्तीफे की चर्चा केवल मीडिया की देन है। यह सब मीडिया का किया कराया है। सबकुछ प्रायोजित है।"

भाजपा के सुशील मोदी द्वारा राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग के दावे के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "सुशील मोदी नकारात्मक राजनीति करते हैं, वो अपनी नकारात्मक सोच से कभी बाहर निकल ही नहीं सकते। बिना वजह लोगों को बदनाम करने की बात करते रहते हैं।"

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा तेजस्वी को भ्रष्टाचार के एक मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद उपमुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग उठने लगी है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी 2015 में पहली बार चुनाव लड़े और सीधे उपमुख्यमंत्री बनाए गए। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला उस समय का है, जब वह महज 14 साल के थे। तेजस्वी का कहना है, "उस समय मेरी मूंछ भी नहीं निकली थी और मेरे पास कोई पद भी नहीं था, मैंने भ्रष्टाचार कैसे कर लिया।"

You May Like

Write a comment

Promoted Content