Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

यूपी के पूर्व सीएम एनडी तिवारी की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन डी तिवारी ने यहां के एक निजी अस्पताल में फिजियोथेरेपी कराये जाने के दौरान प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: November 19, 2017 7:06 IST
nd tiwari in icu hospitalised brain stroke- India TV Hindi
nd tiwari in icu hospitalised brain stroke

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन डी तिवारी ने यहां के एक निजी अस्पताल में फिजियोथेरेपी कराये जाने के दौरान प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया जिसके बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया। (बांदीपुरा: मुठभेड़ में मुंबई हमले के मास्टरमाइंड लखवी के भतीजे सहित छह आतंकवादी ढेर)

 

उनके सहायक ने यह जानकारी दी। 92 वर्षीय नेता को मस्तिष्काघात आने के बाद 20 सितंबर को मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। सहायक ने कहा, ‘‘शाम चार बजे जब तिवारीजी की फिजियोथेरेपी चल रही थी तब उन्होंने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया। वहां मौजूद उनके बेटे रोहित शेखर तिवारी ने तुरंत डॉक्टरों की टीम को सूचित किया।’’ इसके बाद तिवारी को आईसीयू में भर्ती किया गया।

बता दें कि एनडी तिवारी तीन बार यूपी के और एक बार उत्तराखंड के सीएम रह चुके हैं। वह ऐसे नेता हैं, जिन्होंने दो राज्यों की कमान संभाली. वहीं आंध्र प्रदेश के राज्यपाल भी रह चुके हैं, हालांकि विवादों में घिरने के कारण उन्हें इस पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement