Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पद्मावती के खिलाफ साध्वी ने कहा- "वह क्या जाने जौहर को जो रोज बदलते हैं शौहर को"

मुंबई से सटे भायंदर पूर्व में आयोजित राष्ट्रीय करणी सेना के एक कार्यक्रम में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पदमावती को जोरदार विरोध हुआ।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 12, 2017 7:41 IST
mumbai sadhvi devi thakur opposed padmavati- India TV Hindi
mumbai sadhvi devi thakur opposed padmavati

मुंबई से सटे भायंदर पूर्व में आयोजित राष्ट्रीय करणी सेना के एक कार्यक्रम में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पदमावती को जोरदार विरोध हुआ। कार्यक्रम को संबोधित कर रही एक साध्वी देवी ठाकुर ने फ़िल्म का विरोध करते हुए संजय लीला भंसाली को एक शेर के माध्यम से यह तक कह डाली "वह क्या जाने जौहर को जो रोज बदलते हैं शौहर को" संजय लीला भंसाली पैसों के लिए बेटी को नचा सकता हैं अपनी माँ को नचा सकता हैं। (भारत के दबाव के चलते पाक ने दी जाधव की पत्नी को उनसे मिलने की अनुमति: भामरे)

साध्वी ने कहा भंसाली को अगर फ़िल्म ही बनानी हैं तो जम्मू कश्मीर, पाकिस्तान, और अफजल पर बना कर दिखाए। लेकिन भंसाली की औकात ही नहीं की वह बना सके। साध्वी देवी ठाकुर ने यह भी कहा कि अब हद पार हुई तो वह दिन दूर नहीं की मेवाड़ के राजपूत पुराना इतिहास दोहरा देंगे।

मुंबई: महिलाओं ने भंसाली को कुरियर की चुड़ियां

मुम्बई के माटुंगा में बीजेपी की उत्तर भारतीय महिला मोर्चा इकाई की मुम्बई अध्यक्ष और स्थानीय बीजेपी विधायक तमिल सेलवन की अगुवाई में पद्मावती के खिलाफ दर्जन भर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया, और एक कुरियर के दफ्तर में जाकर संजय लीला भंसाली को चूड़ियां कुरियर की। उनका कहना है कि राजपूत समाज की महिलाएं ये चूड़ियां भंसाली को इसलिए भेज रही है ताकी वो चूड़ियां पहने और अब ये महिलाएं अपनी ताकत दिखाएंगी।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement