Friday, April 26, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे मुख्तार अंसारी

उत्तर प्रदेश में कौमी एकता दल का समाजवादी पार्टी में विलय होने के बाद शनिवार को अफजाल अंसारी ने सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की।

IANS IANS
Published on: October 08, 2016 17:54 IST
Mukhtar Ansari | PTI File Photo- India TV Hindi
Mukhtar Ansari | PTI File Photo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कौमी एकता दल का समाजवादी पार्टी में विलय होने के बाद शनिवार को अफजाल अंसारी ने सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। इसके बाद तय हो गया कि मुख्तार अंसारी समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर ही चुनाव लड़ेंगे। विलय के बाद पहली बार मुलायम सिंह और शिवपाल यादव के साथ मुख्तार अंसारी के भाई तथा पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें: कौमी एकता दल का समाजवादी पार्टी में विलय

शिवपाल और मुलायम से मुलाकात के बाद अफजाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी जिस हिसाब से टिकट का बंटवारा करेगी, उसी अनुसार चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के मौजूदा विधायक और उनके भाई मुख्तार अंसारी समाजवादी पार्टी के ही चुनाव चिन्ह पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। अंसारी का पूर्वांचल के कई जिलों में अच्छा-खासा प्रभाव है।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अफजाल अंसारी ने कहा कि जल्द ही समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव गाजीपुर का दौरा करेंगे और एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। दो दिन पूर्व ही शिवपाल ने कौमी एकता दल के समाजवादी पार्टी में विलय की घोषणा की थी। गौरतलब है कि मुख्तार की बाहुबली वाली छवि के चलते यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पहले कौमी एकता दल के समाजवादी पार्टी में विलय का विरोध किया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement