Ford Assembly election results 2017
 
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. MP : भाजपा ने शिवराज शासन के 11 साल का जश्न मनाया

MP : भाजपा ने शिवराज शासन के 11 साल का जश्न मनाया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शासनकाल के 11 वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरे प्रदेश में जश्न मनाया।

IANS [Published on:29 Nov 2016, 11:24 PM IST]
shivraj singh chouhan- Khabar IndiaTV
shivraj singh chouhanPhoto:PTI

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शासनकाल के 11 वर्ष पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पूरे प्रदेश में जश्न मनाया, और इस दौरान सभी 56 संगठनात्मक जिलों के 756 मंडलों से लेकर प्रदेश के 62926 मतदान केंद्रों तक हितग्राही सम्मलेन, रचनात्मक कार्यक्रम एवं घर-घर दीपोत्सव के कार्यक्रम आयोजित किए गए। भाजपा द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के मुताबिक, मंगलवार को संगठन की विभिन्न इकाइयों ने विविध कार्यक्रम आयोजित कर शिवराज के 11 वर्ष के कार्यकाल का जश्न मनाया। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें) 

प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने बिरसा मुंडा नगर में आयोजित हितग्राही सम्मेलन में कहा कि मध्य प्रदेश कभी बीमारू राज्य कहा जाता था, लेकिन आज शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में देश का खुशहाल राज्य बन चुका है। सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री कौशल विकास, मजदूरी प्रशिक्षण, कंप्यूटर प्रशिक्षण, लाडली लक्ष्मी, मुख्यमंत्री आवास, युवा उद्यमी सहित विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों का पुष्पहारों से सम्मान किया। 

भाजपा की तरफ से राजधानी के नरेंद्र देव नगर में आयोजित हितग्राही सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनसमूह से आग्रह किया कि वे 11 वर्षो के विकास की योजनाओं पर अपनी राय देकर मन की बात मुखरित करें। हितग्राही सम्मेलन में उन्होंने न तो माला पहनी और न स्वागत सत्कार की औपचारिकताएं कबूली। 

You May Like