Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शिवसेना ने मनसे का मखौल उड़ाया, कहा विलय कर लो और बिना शर्त समर्थन दो

मुंबई: बीएमसी चुनाव के लिए गठबंधन के महाराष्ट्र नवनिर्माण पार्टी के प्रस्ताव को ठुकराने के बाद जले पर नमक छिड़कते हुए शिवसेना ने राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी से कहा कि वह मराठी मानूस

Bhasha Bhasha
Published on: February 01, 2017 7:21 IST
uddhav-raj- India TV Hindi
uddhav-raj

मुंबई: बीएमसी चुनाव के लिए गठबंधन के महाराष्ट्र नवनिर्माण पार्टी के प्रस्ताव को ठुकराने के बाद जले पर नमक छिड़कते हुए शिवसेना ने राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी से कहा कि वह मराठी मानूस की भलाई के लिए बिना शर्त समर्थन दे और चुनाव में अपने उम्मीदवार नहीं उतारे।

शिवसेना ने मनसे से कहा कि वह माटी के पुत्रों के हित में शिवसेना के साथ विलय कर ले। शिवसेना की मीडिया इकाई ने कहा, अगर मनसे हमें बिना शर्त समर्थन की पेशकश करती है तो उसे बीएमसी चुनाव में कोई उम्मीदवार नहीं उतारना चाहिए और उसे खुद को सेना के साथ विलय कर लेना चाहिए।

2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा और उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को बिना शर्त समर्थन देने की मनसे की घोषणा का जिक्र करते हुए सेना ने कहा कि मनसे को अब भी यही करना चाहिए ताकि लोग उसपर भरोसा करें वर्ना यह साबित हो जाएगा कि मनसे का एजेंडा भाजपा की सुपारी लेना है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement