Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पलनीस्वामी को स्टालिन की सलाह, 'मुझे देखकर न मुस्कराएं'

चेन्नई: तमिलनाडु में विपक्षी दल द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने शुक्रवार को राज्य के नए मुख्यमंत्री ई. के. पलनीस्वामी को सलाह दी कि वह विधानसभा में उन्हें देखकर न मुस्कराएं। ऑल

IANS IANS
Published on: February 17, 2017 14:25 IST
edappadi-palaniswamy- India TV Hindi
edappadi-palaniswamy

चेन्नई: तमिलनाडु में विपक्षी दल द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने शुक्रवार को राज्य के नए मुख्यमंत्री ई. के. पलनीस्वामी को सलाह दी कि वह विधानसभा में उन्हें देखकर न मुस्कराएं। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की महासचिव वी.के.शशिकला ने पूर्व मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम को पद से हटाने का एक कथित कारण यह भी बताया था कि वह स्टालिन की तरफ मुस्कराए थे।

राज्य के नई मुख्यमंत्री पलनीस्वामी को स्टालिन ने इसी संदर्भ में यह सलाह दी है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पन्नीरसेल्वम ने कहा कि दूसरे शख्स को देखकर मुस्कुराना इंसानी गुणों में से एक है, जो मनुष्यों को जानवरों से अलग करता है।

स्टालिन ने पलनीस्वामी सरकार को 'जनविरोधी' करार दिया है। शशिकला ने स्टालिन पर पन्नीरसेल्वम के साथ मिलकर उन्हें पार्टी में दरकिनार करने की साजिश का भी आरोप लगाया है।

शशिकला के भरोसेमंद पलनीस्वामी ने गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उनके साथ 31 अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ली। इसके साथ ही दिसंबर में जे.जयललिता के निधन के बाद राज्य में शुरू हुआ राजनीतिक संकट समाप्त हो गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement