Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मिशन 2019: 95 दिनों का तक देश भर में घूमेंगे BJP अध्यक्ष अमित शाह

साल 2019 के लोकसभा चुनाव के देखते हुए और भाजपा के संगठनात्मक विस्तार को ध्यान में रखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 95 दिनों तक देश के प्रत्येक राज्य का दौरा करेंगे जिसमें पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा करने के साथ आगे की रणनीति को रेखांकित किया जायेग

Bhasha Bhasha
Updated on: May 04, 2017 18:57 IST
amit shah- India TV Hindi
amit shah

पालनपुर: साल 2019 के लोकसभा चुनाव के देखते हुए और भाजपा के संगठनात्मक विस्तार को ध्यान में रखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 95 दिनों तक देश के प्रत्येक राज्य का दौरा करेंगे जिसमें पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा करने के साथ आगे की रणनीति को रेखांकित किया जायेगा।

हिमाचल प्रदेश के पालनपुर दौरे के दौरान बुद्धिजीवियों से वार्ता के दौरान अमित शाह ने कहा कि उनकी प्रदेश की यात्रा पार्टी की विस्तार गतिविधियों के हिस्से के रूप में है।

उन्होंने कहा कि सितंबर माह के अंत तक उनका पूरे देश का 95 दिनों के दौरे का कार्यक्रम बना है जिसमें वे प्रत्येक राज्य में 2-3 दिन प्रवास करेंगे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, मेरे प्रवास का लक्ष्य भाजपा की संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा करना और संगठन को मजबूत बनाने के साथ आगे की रणनीति को रेखांकित करना है।

शाह ने कहा कि मई के अंत में देश में नरेन्द्र मोदी नीत सरकार के तीन वर्ष पूरे हो रहे हैं और इन तीन वर्षो में भाजपा सरकार ने एक तरह से देश को हर दृष्टि से ऊपर ले जाने का काम किया है। जब हमारी सरकार सत्ता में आई, उससे पहले हर माह घोटाले का कोई न कोई मामला सामने आता था। देश के लोगों के समक्ष 12 लाख करोड़ रूपये के अनुमानित घोटाले के मामले सामने आए थे।

उन्होंने कहा कि 3 साल में नरेन्द्र मोदी नीत सरकार पर हमारे विरोधी एक भी आरोप नहीं लगा सके।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement