1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. केजरीवाल के खिलाफ ACB के साथ सभी सबूतों को साझा करेंगे मिश्रा

केजरीवाल के खिलाफ ACB के साथ सभी सबूतों को साझा करेंगे मिश्रा

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आरोपों को आप द्वारा निराधार बताकर खारिज करने के कुछ ही घंटे बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि वह भ्रष्टाचार निरोधी शाखा (एसीबी) के साथ सभी साक्ष्यों को साझा करेंगे।

India TV News Desk [Published on:08 May 2017, 8:27 AM IST]
केजरीवाल के खिलाफ ACB के साथ सभी सबूतों को साझा करेंगे मिश्रा

नयी दिल्ली: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आरोपों को आप द्वारा निराधार बताकर खारिज करने के कुछ ही घंटे बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि वह भ्रष्टाचार निरोधी शाखा (एसीबी) के साथ सभी साक्ष्यों को साझा करेंगे। इसमें मुख्यमंत्री के दो करीबी सहायकों के खिलाफ भी साक्ष्य शामिल है। अपने दूसरे संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मिश्रा ने यह भी दावा किया कि आप के कुछ सदस्यों ने उन्हें कहा है कि केजरीवाल ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आगामी बुधवार को बर्खास्त करने का मन बना लिया है। (पुलिस का अनुमान, कंटेनर को सही तरीके से सील ना किए जाने पर हुआ था गैस रिसाव)

अपने पिछले संवाददाता सम्मेलन में मिश्रा ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी आंखों से जैन को केजरीवाल को दो करोड़ रपये देते देखा। मिश्रा ने कहा कि वह कल सुबह 11 बजे एसीबी के कार्यालय जाएंगे। उन्होंने अगस्त 2015 में उनके द्वारा शीला दीक्षित के मुख्यमंत्री काल में कथित तौर पर हुए 400 करोड़ रपये के टैंकर घोटाले पर उनके द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट पर निष्कि्रयता को लेकर सवाल उठाए। हालांकि, करावल नगर के विधायक ने यह नहीं बताया कि क्या वह अपने उस सनसनीखेज दावे का विवरण एसीबी के साथ साझा करेंगे। उन्होंने कहा था कि उन्होंने केजरीवाल को जैन से दो करोड़ रपये लेते देखा।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, क्यों एक साल तक रिपोर्ट के आधार पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। कौन जिम्मेदार था। मैं दो लोगों की संलिप्तता पर ब्योरा साझा करूंगा, जो आधिकारिक हैसियत से केजरीवाल के साथ एसीबी के साथ काम करते हैं। उन्होंने कहा, दूसरी बात, कई पार्टी सदस्यों ने मुझसे कहा कि केजरीवाल ने अलग दो-तीन दिनों में जैन को बर्खास्त करने का उन्होंने मन बना लिया है और बुधवार तक उनका इस्तीफा लेने की तैयारियां चल रही हैं।

You May Like