Friday, March 29, 2024
Advertisement

महबूबा ने नेशनल कॉन्फ्रेंस को दिलाया याद, उसने भी मिलाया था BJP से हाथ

भाजपा के साथ गठबंधन के लिये नेशनल कॉन्फ्रेंस द्वारा पीडीपी की आलोचना किये जाने पर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पलटवार करते हुए विपक्षी दल को याद दिलाया कि उसने भी भगवा पार्टी से हाथ मिलाया था।

Bhasha Bhasha
Updated on: April 08, 2017 21:44 IST
mehbooba mufti- India TV Hindi
mehbooba mufti

श्रीनगर: भाजपा के साथ गठबंधन के लिये नेशनल कॉन्फ्रेंस द्वारा पीडीपी की आलोचना किये जाने पर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पलटवार करते हुए विपक्षी दल को याद दिलाया कि उसने भी भगवा पार्टी से हाथ मिलाया था।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पीडीपी अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी ने संविधान की धारा 370 की यथास्थिति समेत अपने एजेंडा से समझौता नहीं किया जबकि नेशनल कॉन्फ्रेंस ने सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा से गठबंधन किया था।

ये भी पढ़ें

मुख्यमंत्री ने चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के जम्मू चैप्टर द्वारा दिये गये उस बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी जिसमें उसने धमकी दी थी कि अवैध तौर पर बसने वालों को अगर 10 दिन के भीतर वापस भेजने में सरकार विफल रहती है तो वह हिंसक आंदोलन चलायेगा।

महबूबा ने कहा, किसी ने भी कानून को अपने हाथ में लेने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement