Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये है भारत का 'गोल्डन बॉय', इनके पास है सोने के जूते से लेकर सोने की कार

सनी को बचपन से ही सोना पहनना काफी पसंद रहा है। सनी अपने गले में सोने की कई चेन पहनते हैं। हाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट और गोल्ड से बनी घड़ी पहनते हैं। यही नहीं उनके पास गोल्ड की ऑडी कार भी है। वो गोल्डन जूते और आईफोन भी गोल्ड प्लेटेड है। बता दे की स

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: November 22, 2017 9:36 IST
Sunny-Waghchaure- India TV Hindi
Sunny-Waghchaure

नई दिल्ली: सोना यानी गोल्ड किसको पसंद नहीं होता लेकिन बात महाराष्ट्र की करें तो यहां सोने के बहुत से शौंकीन हैं। किसी के पास सोने की शर्ट है तो कोई अपने शरीर पर कई किलो सोना पहनता है। लेकिन इन सबसे भी आगे महाराष्ट्र का एक शख्स है जो हर किसी को पीछे छोड़ रहा है। इनके पास सोने की कार, मोबाइल से लेकर जूते तक है। आइए जानते हैं कौन है ये गोल्डन मैन और कैसी है गोल्ड को लेकर इसकी दीवानगी।

ये हैं महाराष्ट के रहने वाले सनी वाघचौरे जो सोने के सबसे बड़े शौकीन हैं। सनी हमेशा बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नजर आते हैं। यही नहीं, बॉलीवुड स्टार विवेक ओबरॉय इतके खास दोस्त हैं। विवेक जहां भी जाते हैं सनी उनके साथ रहते हैं। विवेक ओबरॉय जब फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इनको देखकर कपिल शर्मा भी हैरान हो गए थे। उस वक्त सनी ने गोल्ड के जूते और शरीर पर काफी सोना पहने हुए थे। यही नहीं वो सलमान खान और बाकी स्टार्स के साथ भी नजर आ चुके हैं।

सनी को बचपन से ही सोना पहनना काफी पसंद रहा है। सनी अपने गले में सोने की कई चेन पहनते हैं। हाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट और गोल्ड से बनी घड़ी पहनते हैं। यही नहीं उनके पास गोल्ड की ऑडी कार भी है। वो गोल्डन जूते और आईफोन भी गोल्ड प्लेटेड है। बता दे की सनी को हमेशा डर रहता है कि कहीं कुछ गलत न हो जाए। इसलिए वो अपने साथ दो बॉडीगार्ड्स रखते हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

सनी की तरह ही महाराष्ट्र में पहले भी कई गोल्डमैन हुए हैं। इनमें सबसे पहला नाम आता है दत्ता फुगे का। दत्ता फुगे ने 3.5 किलो की गोल्ड शर्ट बनवाई थी। नासिक के रहने वाले पंकज पारिख भी अपनी बॉडी पर 4.1 किलो गोल्ड पहनते हैं। उनकी गोल्ड की शर्ट गिनीज बुक में भी दर्ज हो चुकी है। महाराष्ट्र के एनसीपी नेता सम्राट भाऊ मोझे भी अपनी बॉडी पर कई किलो गोल्ड पहनते हैं। शिवसेना नेता अनूप स्वरुप भी अपने शरीर पर 2 किलो से ज्यादा गोल्ड पहनते हैं। इनकी तरह ही महाराष्ट्र के जगदीश गायकवाड़ भी 2 किलो से ज्यादा गोल्ड अपनी बॉडी पर पहनते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए सनी की कुछ और तस्वीरें...

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement