Friday, April 26, 2024
Advertisement

MCD Election Results 2017: जीत का जश्न नहीं मनाएंगे मनोज तिवारी

भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी पार्टी की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्‍वस्‍त हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि हम आज जीतते हैं तो जश्न नहीं मनाएंगे

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 26, 2017 9:59 IST
Manoj Tiwari- India TV Hindi
Manoj Tiwari

नई दिल्ली: आज दिल्‍ली नगर निगम चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। शुरुआती रुझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है। वहीं भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी पार्टी की जीत को लेकर पूरी तरह से आश्‍वस्‍त हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि हम आज जीतते हैं तो जश्न नहीं मनाएंगे, क्योंकि छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में कई जवान शहीद हुए हैं। भगवान से मैंने सबके लिए दुआ मांगी है। (एक महीने में ही खुल गई योगी सरकार की पोल: अखिलेश यादव)

भाजपा नेताओं का कहना है कि नक्सली हमले से देश में शोक व आक्रोश का माहौल है। ऐसे में किसी तरह का जश्न नहीं मनाया जा सकता है। इस संबंध में पार्टी नेतृत्व की ओर से कोई निर्देश आने के पहले ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपनी राय दिल्ली के नेताओं के सामने रख दी है। उन्होंने नेताओं व कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने के बाद जश्न नहीं मनाने की सलाह दी है।

प्रदेश भाजपा के महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि जिस तरह से सुकमा में सीआरपीएफ के जवानों की निर्मम हत्या की गई है, उससे देशवासी और भाजपा आहत है। ऐसे में भले ही कितनी भी बड़ी चुनावी जीत मिले, लेकिन पार्टी कार्यालय पर कोई जश्न अथवा विजय पर्व नहीं मनाया जाएगा। पार्टी कार्यालय में चुनाव की जानकारी के लिए एलसीडी की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा कार्यकर्ताओं, नेताओं और मीडिया के लोगों के बैठने के लिए व्यवस्था रहेगी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 25 जवान शहीद हो गए हैं। हमले में छह जवान घायल भी हुए हैं। ये जवान सीआरपीएफ की 74वीं बटालियन के थे। सीआरपीएफ की टीम सुकमा के चिंतागुफा में सड़क निर्माण कार्य की सुरक्षा में लगी हुई थी। चिंतागुफा थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ और जिला बल के संयुक्त दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था। दल जब बुरकापाल क्षेत्र में था, तब नक्सलियों ने उन पर हमला कर दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर शोक जताते हुए कहा, शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। हम स्थिति की करीबी निगरानी कर रहे हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सुकमा नक्सली हमले में सीआरपीएफ जवानों की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे।

ये भी पढ़ें: भारत का एक गांव जहां 5 दिनों तक निर्वस्त्र रहती हैं शादीशुदा महिलाएं!

यदि ऐसा हुआ तो पाकिस्तान को खाक में मिला देगा भारत....

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement